केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर कहा- ‘जो संपर्क में आए, वो जांच कराएं’

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए। अमित शाह ने इस बात की जानकारी को ट्वीट करके दी है। बताया जा रहा है कि अमित शाह को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है फिलहाल उनकी तबीयत इस पर है बताई जा रही है। अमित शाह ने कहा है जो भी लोग उनके संपर्क में हैं वे भी अपनी जांच करवा लें।

अमित शाह ने ट्वीट कर जानकारी दी

अमित शाह ने अपने ट्विटर पर लिखा है कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने कहा कि अभी तो मेरी तबीयत ठीक है परंतु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग उनके संपर्क में हैं कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।

राम मंदिर भूमि पूजन के कार्यक्रम में जाना था अमित शाह को

आपको बता दें कि अयोध्या में 5 अगस्त को राम मंदिर भूमि पूजन का कार्यक्रम है। जिसमें गृह मंत्री अमित शाह को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ जाना था। लेकिन आज उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद वह इस कार्यक्रम में नहीं जा सकेंगे। लेकिन आज उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद वह इस कार्यक्रम में नहीं जा सकेंगे।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि “माननीय गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना संक्रमित का समाचार प्राप्त हुआ। मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं।“

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *