देश के जाने-माने यूटूबर CarryMinati का यूट्यूब चैनल किसी ने कर लिया हैक।

हां जी दोस्तों आपने सही सुना देश के सबसे पॉपुलर यूट्यूबर कैरी मिनाती का यूट्यूब अकाउंट हैक हो गया। इसकी जानकारी आज उन्होंने यूट्यूब इंडिया को दी। यूट्यूब ने मदद का आश्वासन दिया और कहा हम आपकी मदद करेंगे । इसे लेकर कैरी मिनाती ट्विटर पर ट्रेंड हो गए और उनके Meme भी बन रहे हैं। कुछ लोग उनका मजाक बना रहे हैं। और कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे हैं।

Tweet by Carryminati.

जैसा कि हम सभी जानते हैं। तकनीकी के इस दौर में सोशल मीडिया अकाउंट हैक होना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन हैकिंग के बाद इन अकाउंट में शेयर होने वाले मैसेज और पोस्ट बहुत ही ज्यादा आपत्तिजनक और गैर जिम्मेदाराना होते हैं। अभी हाल ही में Jeff Bezos, Elon Musk, Warren Buffet, Barack Obama , और Bill Gates सहित दुनिया की कई बड़ी हस्तियों का अकाउंट हैक हो चुका है।

पहले तो हैकर इन सब के अकाउंट हैक करते हैं और फिर यह किसी खास तरीके की डिमांड करते हैं। चाहे वह पैसे की ही क्यों ना हो? कई बार तो हैकरों ने। अजीब किस्म की डिमांड की जैसे कि किसी भी देश या विदेश में आपदा या घटना में राहत पहुंचाने के लिए मदद की गुहार लगाते हुए। या तो बिटकॉइन मांगते हैं।

अब भारत के सबसे पॉपुलर यूटूबर कैरी मिनाती के साथ भी कुछ ऐसा हुआ कैरी मिनाती का असली नाम अजय नागर है। उन्होंने हाल ही में एक टिक टोक के एक यूजर को रोस्ट किया था जिसके बाद वह चर्चा में आए। कैरी मिनाती का यूट्यूब चैनल Carryislive को हैक किया गया है। उन्होंने ट्विटर पर यूट्यूब से इस मामले में मदद मांगी। कैरी मिनाती ने लिखा यूट्यूब इंडिया मेरा चैनल carryislive हैक हो गया है। तुरंत मेरी मदद कीजिए कैरी मिनाती के इस पर यूट्यूब की तुरंत प्रतिक्रिया आई और लिखा की हमें खेद है कि आपके साथ ऐसा हुआ। हम आपकी मदद का पूरा आश्वासन देते हैं।

YouTube India Reply

जैसे ही Carryminati ने यह ट्वीट डाला। वैसे ही ट्विटर पर लोगों ने memes बनाने चालू कर दिए। कुछ memes उनके समर्थन में थे और कुछ meme में उनको परेशान किया जा रहा था। नीचे मैं आपको कुछ memes भेजूंगा जो आप पढ़ सकते हैं और उनकी प्रतिक्रिया देख सकते हैं। धन्यवाद!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *