हॉलीवुड एक्‍टर क्रिस हेम्सवर्थ ने बेटी का नाम क्‍यों रखा ‘India’, पढ़ें पूरी स्‍टोरी

दोस्तों जाने-माने हॉलीवुड के अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ अपनी बेटी का नाम इंडिया रखा है। क्या आपको पता है इसके पीछे की वजह तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि क्या है इसके पीछे की वजह

दोस्तों हॉलीवुड अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ का भारत से बहुत ही पुराना नाता है। इसीलिए उन्होंने अपनी बेटी का नाम भी इंडिया रखा है। अक्सर लोग पूछते व सवाल करते रहते हैं कि क्यों उन्होंने अपने बेटी का नाम इंडिया रखा है।

क्रिस हेम्सवर्थ ने खुद इस बात का खुलासा अपनी एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान कर दिया है। दोस्तों साल 2019 में क्रिस हेम्सवर्थ की फिल्म “मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल” के प्रमोशन के दौरान उन्होंने इस बात का कारण बताया कि क्यों उन्होंने अपने बेटी का नाम इंडिया के ऊपर रखा है।

क्रिस हेम्सवर्थ ने बताया कि उनकी पत्नी एल्सा पैटेकी ने अपना काफी समय भारत में बिताया है और इसी वजह से उन्होंने अपने बेटी का नाम भी इस देश के ऊपर रखा है।

दोस्तों क्रिस हेम्सवर्थ की पत्नी एल्सा एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं। दोस्तों बेटी इंडिया के अलावा क्रिस और एल्सा की दो और बेटियां हैं जिनका नाम है साशा और ट्रिस्टन है।

How 'Extraction' Leaps Into Action - The New York Times
image source

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें कि क्रिस हेम्सवर्थ को खुद भी इंडिया से काफी लगाव है। उन्होंने भी अपना काफी समय इंडिया में गुजारा है।

दरअसल दोस्तों उनकी मूवी एक्सट्रैक्शन की शूटिंग के वक्त क्रिस हेम्सवर्थ भारत के अमदाबाद और मुंबई आए थे। उन्होंने लोगों के प्रति अपना प्यार भी जाहिर किया था।

उन्होंने कहा मैं यहां के लोगों और इस जगह से प्यार करता हूं वहां शूटिंग करना हर रोज स्टेट पर सैकड़ों लोग होते हैं और सेट पर इस तरह का एक्सपीरियंस मैंने पहले कभी नहीं किया एक्साइटिंग था क्योंकि बहुत सारे लोग थे।

उन्होंने आगे कहा मेरे पास वहां के लोगों के साथ हुई बातचीत की अच्छी यादें उर्जा और पॉजिटिविटी है। वहां शूटिंग का असली मजा था हमने वहां पहले कभी शूट नहीं किया। क्रू को देख कर ऐसा लगा कि इस तरह फिल्में वहां ज्यादा नहीं है। इसलिए हमने एक तरह के ओरिजिनैलिटी थी।

इस मूवी में उनके साथ भारतीय अभिनेता रणदीप हुड्डा भी थे।

Randeep Hooda on landing Extraction - Exclusive
image source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *