महेंद्र सिंह धोनी के रिटायर होने के बाद–जानिए किस ने क्या-क्या कहा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक 4 मिनट की वीडियो पोस्ट की है। जिसमें उनके क्रिकेट से जुड़े कुछ अहम पल नजर आते हैं। और उस वीडियो में बैकग्राउंड में गाना भी बज रहा है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि मुझे अब रिटायर मान लिया जाए उन्होंने सपोर्ट करने के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया।

धोनी ने लिखा :- आपके प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया 7:29 से मुझे रिटायर माना जाए।

जाने किस ने क्या-क्या कहा

हार्दिक पांड्या ने ट्वीट करते हुए कहा कि :-  यहां सिर्फ एक ही एमएस धोनी है. मेरे करियर में सबसे बड़ी प्रेरणा बनने के लिए मेरे दोस्त और बड़े भाई को धन्यवाद. नीली जर्सी में आपके साथ खेलना याद आएगा, लेकिन मुझे यकीन है कि आप हमेशा मेरे लिए रहेंगे और मुझे गाइड करते रहेंगे.

धोनी के रियाटरमेंट पर सचिन तेंदुलकर ने कहा कि :-  क्रिकेट में आपका योगदान अपार है. 2011 के विश्व कप को एक साथ जीतना मेरे जीवन का सबसे अच्छा क्षण रहा. आपको और आपके परिवार को आपकी दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं.

भारतीय स्पिनर आर अश्विन ने कहा,:- “हमेशा की तरह लीजेंड अपने स्टाइल में रिटायर होते है. महेंद्र सिंह धोनी भाई आपने देश के लिए सब कुछ दिया. चैंपियंस ट्रॉफी, 2011 विश्व कप और चेन्नई सुपर किंग्स की आईपीएल की जीत हमेशा मेरी यादों में रहेगा. भविष्य के लिए आपको शुभकामनाएं.

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तान हैं उनकी अगुवाई में भारतीय टीम ने t20 वर्ल्ड कप, आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी, वर्ल्ड कप, आदि कई खिताब अपने नाम किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *