जहान्वी कपूर की फिल्म “गुंजन सक्सेना” का ट्रेलर हुआ रिलीज– यहां देखें ट्रेलर

अभिनेत्री जहान्वी कपूर के आने वाले फिल्म गुंजन सक्सेना का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से इस फिल्म के ट्रेलर को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट के माध्यम से जारी किया है। फिल्म गुंजन सक्सेना के ट्रेलर में हमें जहान्वी कपूर के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी भी मुख्य किरदार में दिखाई दिए हैं।

फिल्म में पंकज त्रिपाठी अभिनेत्री जानवी कपूर उर्फ गुंजन सक्सेना के पिता का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे है। ट्रेलर के माध्यम से यह पता लगाया जा सकता है कि पंकज त्रिपाठी अपनी बेटी को हर मुश्किल से लड़ने और उन मुश्किलों से सबक सीखने के लिए प्रेरित करते हैं।

यह फिल्म महिला पायलट गुंजन सक्सेना की जिंदगी के ऊपर आधारित है जिसे ध्यान में रखते हुए एक महिला के संघर्षों को दर्शाया गया है।

ट्रेलर में अंगद बेदी भी नजर आ रहे हैं जो कि जहान्वी कपूर के बड़े भाई के किरदार में हैं अंगद बेदी एक आर्मी ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म पहले 13 मार्च 2020 को सिनेमा हॉल में रिलीज होने वाली थी फिर कोविड-19 महामारी के दौरान इस फिल्म की रिलीज को स्थगित कर दिया गया।

अब यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। ट्रेलर के साथ-साथ धर्मा प्रोडक्शन ने इसके बारे में जानकारी देते हुए यह भी बताया कि यह फिल्म 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *