हार्दिक पंड्या बने पिता, पत्नी नताशा स्टैनकोविक ने बेटे को दिया जन्म

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पिता बन गए हैं।उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को जन्म दिया है। बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक पिछले कुछ दिनों से अपनी प्रेगनेंसी फेस को सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर कर रही थी।

उन्होंने अपने और अपने साथ अपने पति हार्दिक पांड्या की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी आपको बता दें कि कोरोना महामारी के दौरान भारत में हुए लॉकडाउन के दौरान हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने शादी की थी।इसका खुलासा नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिक्चर शेयर कर दे दिया था।

View this post on Instagram

We are blessed with our baby boy ❤️🙏🏾

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

शादी के कुछ ही महीनों बाद दोनों ने बताया कि वे जल्द ही मां बाप बनने वाले हैं। हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने अपने बच्चे का हाथ थाम रखा है।आपको बता दें कि पोस्ट करने के बाद हार्दिक पांड्या के फैंस को इस बात का उत्साह है कि वे बच्चे का नाम क्या रखेंगे।

हालांकि अभी तक इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि वह बच्चे का नाम क्या रखेंगे।इससे पहले कपल ने लॉकडाउन के दौरान अपनी कई रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की थी।जिसमें से नताशा के प्रेगनेंसी वाली भी कुछ तस्वीरें थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *