हार्दिक पांड्या ने प्रेग्नेंट पत्नी नताशा के साथ कराया रोमांटिक फोटो शूट-आप भी देखे

यूं तो भारत के सभी क्रिकेटर लाजवाब खेलते हैं, दिखते हैं और अपनी फैमिली में व्यस्त रहते हैं। लॉक डाउन के दौरान भारत के सबसे दिग्गज ऑलराउंडर, आपके और हमारे चहेते हार्दिक पांड्या भी अपने इस लोक डाउन के समय को इंजॉय कर रहे हैं।वह अपनी पत्नी नताशा के साथ, घूम रहे हैं और अच्छे समय व्यतीत कर रहे हैं।

हार्दिक पांड्या की पत्नी एक साइबेरियाई डांसर और अभिनेत्री हैं। हार्दिक पांड्या की पत्नी का नाम नताशा स्टेनकोविक है। इन दिनों अपने प्रेगनेंसी फेस(Phase) को वह खूब इंजॉय कर रही हैं। ऐसे में नताशा अपने पति और भारतीय क्रिकेटर जो दोनों हार्दिक पांड्या ही हैं उनके साथ एक लाजवाब फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

लेटेस्ट फोटोशूट में हार्दिक पांड्या और नताशा दोनों ने एक दूसरे के साथ फोटो खिंचाई और वह दोनों बहुत ही खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। हार्दिक पांड्या और नताशा खुले आसमान में एक दूसरे का हाथ थामें गुड टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हार्दिक और नताशा ने यह तस्वीरें फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए साझा की। और फैंस इस फोटोस को देखकर काफी खुश और प्रोत्साहित लग रहे हैं।

यह फोटो दिन प्रतिदिन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस नताशा दोनों अपने पहले बच्चे के स्वागत में लगे हैं। जल्दी आपको एक जूनियर पांड्या देखने को मिल सकता है।

इससे पहले भी नताशा ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह अपने पति हार्दिक पांड्या के साथ खड़ी थी और उन्होंने उस फोटो में लिखा। आप मेरा पूरा ध्यान रखते हैं हार्दिक पांड्या! 

बता दें कि दोनों ने इसी साल 1 जनवरी को एक दूसरे के साथ सगाई की थी और अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप पर दुनिया के सामने प्रस्तुत किया था। तस्वीर में हार्दिक कभी फर्श पर बैठे हैं। कभी सोफा पर बैठे हैं तो कभी दीवाल के साथ खड़े हैं। यह फोटोस बहुत ही अच्छी सुंदर और देखने में बहुत ही मनमोहक दिखाई दे रही है।

एक फोटो में हार्दिक ने अपनी पत्नी के साथ सोफे पर बैठ कर फोटो खिंचाई है। बहुत ही जल्द, नताशा और हार्दिक माता पिता बनने वाले हैं। सभी तस्वीरें हार्दिक और नताशा के इंस्टाग्राम से ली गई है।

               

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *