देखिए 2019 के आईपीएल के फाइनल में हारने के बाद इमरान ताहिर ने क्या कहा।

इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल में अगर बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स तो वह आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है। चेन्नई सुपर किंग ने आईपीएल में तीन बार खिताब अपने नाम किया है। चेन्नई सुपर किंग इकलौती ऐसी टीम है जिसने लगभग 7 फाइनल खेले हैं।


साउथ अफ्रीका लेग स्पिनर इमरान ताहिर चेन्नई सुपर किंग टीम का एक हिस्सा है। इमरान ताहिर ने 2019 के आईपीएल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया था। इमरान ताहिर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि


उन्होंने कहा, ” यह दिल तोड़ने वाला था क्योंकि हमने लगभग हर गेम जीता, हम बड़ी टीमों को हराने में कामयाब रहे। कुछ टीमों को हमने दो बार हराया। आप छह से आठ सप्ताह तक अपने परिवार के साथ रहते हैं और फिर आप एक रन से हार जाते हैं।


दिन के अंत में, यह केवल एक रन है, लेकिन आप अभी भी दूसरे स्थान पर आते हैं। मेरे लिए, मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि हमने वह किया जो हम कर सकते थे, सब कुछ दे रहे थे। इमरान ताहिर ने कहा कि परिणाम कभी भी हमारे हाथ में नहीं होंगे।

यह एक ऐसा खेल था जिसे हम आसानी से जीत सकते थे। हमने देखा है कि शार्दुल ठाकुर ने काफी छक्के मारे और इसी वजह से वह बल्लेबाजी करने उतरे। लेकिन दुर्भाग्य से, (लसिथ) मलिंगा ने अच्छी गेंदबाजी की। मलिंगा दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक हैं और उन्होंने दबाव को अच्छी तरह से संभाला। मैं मैच के बाद बहुत दुखी था, व्यक्तिगत रूप से, अन्य सीएसके सदस्यों की तरह, ”इमरान ताहिर ने समझाया।


आपको बता दें कि पिछले साल हुए आईपीएल फाइनल के मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने सीएसके को मात्र 1 रन से हरा दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *