कोरोना काल में पार्टी करने पर सुरेश रैना पर केस हुआ दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोस्तों दरअसल कोरोना को लेकर मुंबई सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगाया हुआ है इसके बावजूद सुरेश रैना मुंबई में नाइट पार्टी कर रहे थे।

खबरों की मानें तो इस पार्टी में फेमस सिंगर गुरु रंधावा रैपर बादशाह और एक्ट्रेस सुजैन खान भी मौजूद थे। इसी बीच मुंबई पुलिस ने सुरेश रैना के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Mumbai: Cricketer Suresh Raina, singer Guru Randhawa among 34 booked for partying at Andheri pub

लेकिन सुरेश रैना की मैनेजमेंट टीम ने इस पर सफाई देते हुए कहा है कि:- सुरेश रैना एक सूट के लिए मुंबई में थे जो कई घंटों का था उन्हें एक मित्र द्वारा डिनर पर आमंत्रित किया गया था उन्हें स्थानीय समय और प्रोटोकॉल की जानकारी नहीं थी। सुरेश रैना की मैनेजमेंट टीम ने इस पर आगे कहा कि एक बार पॉइंट आउट होने के बाद उन्होंने तुरंत अधिकारियों द्वारा निर्धारित प्रक्रियाओं का अनुपालन किया और दुर्भाग्यपूर्ण और अनजाने में हुई घटना का पछतावा किया। वह हमेशा सरकार द्वारा निर्धारित नियम और कानून का पालन करते हैं और भविष्य में भी ऐसा करना जारी रखेंगे।

दोस्तों सुरेश रैना ने इसी साल 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अंतरराष्ट्रीय खेल जगत से संन्यास की घोषणा कर दी थी। सुरेश रैना के साथ-साथ उनके प्रिय मित्र कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने भी संन्यास लिया था।

जाने क्या है पूरा मामला

दोस्तों जानकारी के मुताबिक यह पार्टी मुंबई एयरपोर्ट के पास स्थित होटल मैरियट के ड्रैगन फ्लाइंग क्लब में चल रही थी इसे मुंबई के पॉश क्लब में शुमार किया जाता है।
इस पार्टी में पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना के साथ-साथ फिल्मी जगत के कुछ बड़े सितारे भी मौजूद थे परंतु यह माना जा रहा है कि पुलिस द्वारा उनके नामों का खुलासा नहीं गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *