IPL Auction 2021: इस दिग्गज खिलाड़ी पर बड़ा दांव लगा सकती है चेन्नई सुपर किंग

इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे बेहतरीन टीमों में से चेन्नई सुपर किंग का नाम भी आता है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम तीन बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है। परंतु पिछले सीजन में इनका प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था। इसका एक मुख्य कारण यह था कि चेन्नई सुपर किंग के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना पिछले सीजन नहीं खेले थे। जिसके वजह से इस टीम का बैलेंस थोड़ा सा डगमगा गया था।

सुरेश रैना के साथ, हरभजन सिंह भी पिछले सीजन नहीं खेल पाए थे। जिसके वजह से चेन्नई सुपर किंग्स टीम का बैलेंस थोड़ा सा बिगड़ गया था। पिछले साल चेन्नई सुपर किंग आईपीएल में पहली बार प्ले ऑफ राउंड में भी जगह नहीं बना पाई थी। आईपीएल 2020 के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टीम में कई बड़े बदलाव करने का ऐलान किया था।

ऐसे माना जा रहा है कि 18 फरवरी को होने वाले आईपीएल की नीलामी में टीम कई दिग्गज खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल कर सकती है। सीएसके की टीम ने नीलामी से पहले ही हरभजन सिंह केदार यादव और पीयूष चावला जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है। चेन्नई सुपर किंग के पास कुल 7 स्लॉट खाली हैं। इस स्लॉट में से 6 भारतीय और एक विदेशी खिलाड़ी को ही खरीदा जा सकता है।

इन खिलाड़ियों पर दाव लगा सकती है चेन्नई सुपर किंग

चेन्नई ने रोबिन उथप्पा को राजस्थान से लेकर अब पहले ही अपना एक बेस मजबूत कर लिया है। सीएसके की नजर एक विदेशी खिलाड़ी पर बड़ा दांव लगाने पर है। सीएसके को अपना मिडिल ऑर्डर मजबूत करना है। ऐसा माना जा रहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स ग्लेन मैक्सवेल को अपनी टीम में शामिल कर सकती है ग्लेन मैक्सवेल के टीम में आने से चेन्नई सुपर किंग का मिडिल ऑर्डर मजबूत होगा। और साथ ही साथ मैक्सवेल ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी कर सकते हैं तो चेन्नई को एक अतिरिक्त गेंदबाजी का विकल्प भी मिलेगा। मैक्सवेल के अलावा मोइन अली भी टीम के लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *