IPL Auction 2021 : नीलामी से पहले ग्लेन मैक्सवेल ने बताया कि वह किस टीम में खेलना चाहते हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग के 14 सीजन के लिए खिलाड़ियों की बोली 18 फरवरी को लगने जा रही है। इस नीलामी में कई दिग्गज खिलाड़ियों का नाम शामिल है। जैसे हरभजन सिंह, केदार यादव, ग्लैन मैक्सवेल, शाकिब अल हसन, मोईन अली आदि

इस सीजन नीलामी में ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मैक्सवेल का भी नाम शुमार है। ग्लैन मैक्सवेल की मौजूदा प्रदर्शन को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वह इस सीजन सबसे महंगे खिलाड़ी बन सकते हैं। कई फ्रेंचाइजी ग्लैन मैक्सवेल पर बढ़-चढ़कर बोली लगा सकती है। इनमें से कुछ टीमों नाम है चेन्नई सुपर किंग्स, रॉयल चैलेंज बेंगलुरु, किंग्स इलेवन पंजाब आदि।

परंतु नीलामी के 1 दिन पहले मैक्सवेल ने खुद बताया है कि वह किस फ्रेंचाइजी की ओर से खेलना पसंद करेंगे। ग्लैन मैक्सवेल ने हाल ही में कहा है कि वह इस सीजन एबी डी विलियर्स के साथ आरसीबी में खेलना चाहेंगे। ग्लैन मैक्सवेल को किंग्स इलेवन पंजाब ने इस साल रिलीज कर दिया है उन्होंने नीलामी होने से पहले कहा :- आईपीएल में बेंगलुरु के साथ जुड़ना पसंद करूंगा डिविलियर्स मेरे आदर्श हैं और मैं हमेशा उनकी बल्लेबाजी देखने की कोशिश करता हूं डिविलियर्स के साथ काम करना सुखद रहेगा मेरे करियर में हमेशा उन्होंने मेरी मदद की है।

इसी के साथ साथ उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली की भी तारीफ की है। उन्होंने कहा कि वह बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली के साथ भी काम करना पसंद करेंगे। होली के नेतृत्व में खेलने और उनके साथ बल्लेबाजी करना अच्छा रहेगा और ऐसा होता है तो मैं इसका आनंद लूंगा।

ग्लैन मैक्सवेल ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रखा है

मैक्सवेल ने नीलामी के लिए अपना बेस प्राइस दो करोड़ रखा है। मैक्सवेल के अलावा ऐसे 9 खिलाड़ी और है जिन्होंने अपना बेस प्राइस दो करोड़ रखा है। इन 9 खिलाड़ियों में दो भारतीय खिलाड़ी भी मौजूद है। एक हरभजन सिंह और दूसरा केदार यादव दोनों को इस साल चेन्नई सुपर किंग ने रिलीज कर दिया है। परंतु दोस्तों आपको बता दें कि पिछले साल मैक्सवेल का सीजन अच्छा नहीं रहा है उन्होंने पिछले सीजन में एक भी छक्का नहीं लगा पाए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.