कपिल शर्मा ने बताया कि क्यों वह व्हील चेयर पर बैठे थे।

दोस्तों बॉलीवुड एक ऐसी जगह जिसमें कई इंसानो को एक रातों रात स्टार बना दिया। तो कई ऐसे भी लोग हैं जिन्हें कई सालों के बाद भी नाम और रुतबा नहीं बन पा रहे है। नवाज़ुद्दीन सिद्धकी, अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव आदि जैसे कई स्टार्स ने बॉलीवुड के दम पर एक नया मुकाम पाया है।

बॉलीवुड में कई सितारों के बहुत ज्यादा फैंस हैं। जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं। कई सितारों के कुछ ऐसे भी फैंस होते हैं जो उनके लिए कुछ भी कर गुजरने को भी तैयार हो जाते हैं। परंतु कई बार फैंस एक्टर की पर्सनल लाइफ के ऊपर भी कमेंट करते हैं। कई बार एक्टर्स की भैंस के साथ कुछ अनहोनी भी हो जाती है जिनके वजह से वह परेशान हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ अभी कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ भी हुआ।

दरअसल दोस्तों कुछ समय पहले कपिल शर्मा को मुंबई हवाई अड्डे से बाहर आते वक्त देखा गया। परंतु कपिल शर्मा खुद बाहर चलकर नहीं आए थे परंतु वह व्हीलचेयर पर आए थे। उनको व्हील चेयर पर बैठा देख उनके फैंस के मन में उनको सेहत को लेकर कई गलत विचार आए।

कुछ दिन पहले उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल हो गई।

इस वीडियो में कपिल शर्मा मीडिया को खूब भली-भांति सुनाया। दरअसल दोस्तों जब कैमरामैन कपिल शर्मा को कैप्चर कर रहा था तो कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपना आपा खो दिया और उन पर जमकर बरसे। यहां तक कि उन्होंने कैमरामैन को बदतमीज और उल्लू के पट्ठे भी बोल दिया। जिसके बाद उनके टीम के किसी मेंबर ने हालात को संभाल लिया। कपिल शर्मा ने खुद बताया कि क्यों वे व्हील चेयर पर बैठे थे।

उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वे सही हैं। उन्होंने बताया कि वह जिम करने के दौरान उनको कमर में हल्का सा दर्द हो रहा था। जिसके कारण वे व्हील चेयर पर बैठे हुए थे।
उनको व्हीलचेयर पर बैठे देख उनके फैंस ने उनके सही होने की कामना की।

फिलहाल ऑफ एयर है कपिल शर्मा शो

फिलहाल द कपिल शर्मा शो ऑफ एयर है चल रहा है। दरअसल कपिल शर्मा कि वाइफ गिन्नी ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया है। जिसके चलते कपिल शर्मा ने अपने शो से पैटरनिटी लीव पर गए हैं। खबर है कि कपिल शर्मा शो के पुराने कलाकार सुनील ग्रोवर वापस उस शो के साथ जुड़ सकते हैं।
खबर है कि शो के प्रोड्यूसर सलमान खान ने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फिर से सुलह करवा दी। खबर है कि आने वाले सीजन में यह दोनों एक साथ फिर से काम करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *