‘दिल बेचारा’ देखने के बाद कृति सेनन ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- यह ठीक नहीं है

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा कल डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। दिल बेचारा सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों और दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा देखने के बाद एक्ट्रेस कृति सेनन ने उनके लिए एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है

कृति सेनन ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म “राब्ता” में काम किया था। वह उनकी मौत को स्वीकार नहीं कर रही हैं उन्होंने फिल्म के एक डायलॉग “इट्स नॉट सॉरी” से रेफरेंस लिया है।

कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि यह सही नहीं है और यह बात मैं नहीं मानती फिल्म ने मेरा दिल एक बार फिर तोड़ दिया है मैंने मैंनी में तुम्हें फिर जिंदा होते देखा है मुझे पूरी तरह पता है कि इस किरदार में तुमने कहां कहां अपना कुछ हिस्सा डाला है और हमेशा की तरह तुम्हारे सबसे अच्छे पल वह थे जिनमें तुम चुप थे, वह पल जिनमें तुमने कुछ ना कहते हुए भी बहुत कुछ कह दिया।

मुकेश छाबड़ा और संजना सांघी को भी बधाइयां दी

कृति सेनन ने आगे लिखते हुए मुकेश छाबड़ा और संजना सांघी की डेब्यू फिल्म के लिए उन्हें बधाइयां भी दी उन्होंने लिखा मुकेश छाबड़ा मुझे पता है कि यह फिल्म तुम्हारे लिए हम सब ने जितना सोचा था उससे ज्यादा मायने रखती है तुमने अपनी पहली ही फिल्म में हमारे ढेर सारी भावनाओं को जगा दिया। तुम्हारा और संजना सांघी का आगे का सफर बेहतरीन हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *