जम्मू में PUBG खेलने के दौरान हुई बहस, दोस्तों ने ही कर दी दोस्त की हत्या

ऑनलाइन गेम प्लेयर्स अननोन बैटलग्राउंड यानी पब्जी को खेलते हुई बहस इतनी बढ़ गई कि वह खूनी झड़प में तब्दील हो गई। जिसमें एक शख्स को अपनी जान भी गंवानी पड़ी। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…!!!!!!

जानिए क्या है पूरा मामला

मामला जम्मू कश्मीर के सीमावर्ती इलाके आरएसपुरा का है। आर एस पुरा थाने के इंचार्ज इंस्पेक्टर जयपाल शर्मा के मुताबिक इलाके में बड़याल क़जी़या गांव के रहने वाले 31 साल के शख्स दिलीप राज की हत्या उनके कुछ दोस्तों ने कर दी।
दरअसल बात यह है कि दिलीप अपने कुछ दोस्तों के साथ ऑनलाइन गेम पब्जी खेल रहा था और उसी दौरान दिलीप और उसके दोस्तों में आपस में बहस हो गई।

बहस इतनी बढ़ गई कि इसमें दिलीप राज को अपनी जान भी गंवानी पड़ी। आपको बता दें कि पुलिस के मुताबिक के आरोपियों में से दो सगे भाई भी हैं। आरोपियों के नाम है राजकुमार विक्रमजीत और रोहित कुमार आरोपी राजकुमार और विक्रमजीत दोनों सगे भाई हैं।

पुलिस के मुताबिक यह लड़ाई उस समय हुई जब दिलीप राज ऑनलाइन गेम पब्जी खेल रहा था उस दौरान दिलीप राज ने किसी मुद्दे पर आपत्ति जताई। जिसके बाद आरोपी ने उसके सिर पर लकड़ी से हमला कर दिया। इस हमले में दिलीप राज की मौके पर ही मौत हो गई जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। इस बात का पता पुलिस को चलता है पुलिस ने आरोपियों को ढूंढ निकाला और अपने गिरफ्त में ले लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *