नट्टू काका ने कहा कि :- अपने आखिरी सांस तक काम करना चाहता हूं।

इन दिनों पूरी दुनिया पर कोरोना वायरस का प्रकोप है। इस कोरोनावायरस का असर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्रीज पर भी दिखाई दे रहा है। मुंबई शहर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का मुख्य शहर माना जाता है। मुंबई शहर में काफी सारे सीरियल्स की शूटिंग चलती रहती है। इस कोरोना महामारी के चलते मुंबई में सीरियल्स की शूटिंग बंद कर दी थी। और जब सीरियल की शूटिंग चालू हुई तो ऐसे में महाराष्ट्र सरकार ने 65 साल से ज्यादा उम्र के कलाकारों को शूटिंग करने की इजाजत नहीं दी थी।

ऐसे में सबके फेवरेट सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो में नटू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक इस बात से परेशान थे। हालांकि अब मुंबई सरकार के इस आदेश को मुंबई हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है।

घनश्याम नायक ने कहा कि :- मैं खुश हूं कि सीनियर एक्टर को भी काम करने की मंजूरी मिल गई है। मैं उन कलाकारों में से हूं जो अपने आखिरी सांस तक काम करना चाहते हैं।
हां अगर तबीयत खराब हो तो किस समय घर से बाहर निकलना ठीक नहीं है। अमिताभ बच्चन तुमने मुझसे भी बड़े हैं जब वह काम कर सकते हैं तो मैं क्यों नहीं ।  इसके अलावा घनश्याम नायक ने शूटिंग पर वापस आने की खुशी जताते हुए कहा कि कई महीनों से जिस घड़ी का इंतजार था वह घड़ी आ गई है। वह शो की शूटिंग पर वापस आकर बहुत खुश हैं।

tarak mehta ka ooltah chashmah nattu kaka actor ghanshyam nayak ...

आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा साल 2008 में शुरू हुआ था। तब से इस शो का हिस्सा रहे नटू काका इस शो से जुड़े हुए हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा का शो भारत में सबसे पसंदीदा शो में से एक है। इस ओर से घनश्याम नायक को एक नई पहचान मिली है। लोग उन्हें नट्टू काका के नाम से भी जानते हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah all set to end 2019 with a bang ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *