यूट्यूब पर छाया हुआ है पवन सिंह का यह रोमांटिक सॉन्ग- सबसे ज्यादा बार सुना गया है यह गाना।

अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान कायम कर चुका है। हमारा भोजपुरी का सुपरस्टार पवन सिंह। पवन सिंह सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं। दिन प्रतिदिन यह अपनी तस्वीरें, वीडियो शेयर करते रहते हैं। फैंस उनके गाने और फिल्म रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं और पवन सिंह यादव का एक गाना जो YouTube पर काफी देखा जा रहा है। उस गाने का नाम है। राते दिया बुताके (Raate Diya Butaake) यह इस गाने का नाम है।

पवन सिंह का यह भोजपुरी गाना राते दिया बुताके यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। गाने में पवन सिंह ने बढ़िया डांस किया है। और हीरोइन को भी अपने आवाज पर नचाया है।

यह गाना उनकी सुपरहिट फिल्म सत्या का है। इस फिल्म में पवन सिंह के साथ आम्रपाली ने काम किया है। गाने में पवन सिंह के साथ उनकी सहायक अभिनेत्री आम्रपाली की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने को Wave म्यूजिक भोजपुरी ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर डाला हुआ है। गाने में पवन सिंह और उनके साथ अभिनेत्री आम्रपाली गजब डांस कर रही हैं। उन दोनों का डांस देखकर खुद भी नाचने का जी करता है। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 375 मिलियन से ज्यादा व्यू (View)  मिले हैं। गाने के नीचे कमेंट करके भी लोग इस गाने की काफी तारीफ कर रहे हैं और शेयर भी बहुत कर रहे हैं। अगर आपने यह गाना नहीं सुना है तो हम नीचे इस गाने का लिंक प्रोवाइड करा देंगे आप लिंक को क्लिक करके इस गाने को सुन सकते हैं।

इस गाने को पवन सिंह और आम्रपाली दुबे ने शूट किया है। और इस गाने के सिंगर है पवन सिंह और इंदु सोनाली। इस गाने को डायरेक्ट किया है सुजीत कुमार सिंह ने और इस गाने के बोल हैं सुमित सिंह चंद्रवंशी के।

 

आप हमें नीचे कमेंट में बताएं कि आपको पवन सिंह का और कौन-कौन सा गाना ज्यादा पसंद है? और आपने अब तक पवन सिंह की कितनी फिल्में देख ली है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *