कयामत- City under threat? आज भी लोगों को बहुत पसंद आ रही है। यह फिल्म जाने क्यों?

नमस्कार दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे अजय देवगन की कयामत फिल्म के बारे में। कयामत फिल्म आज भी लोगों के दिलों में एक एहसास पैदा करती है, एक जज्बा पैदा करती है। यह फिल्म देखने में इतनी बढ़िया है। कि आप जब इस फिल्म फिल्म को देखेंगे तो आपको लगेगा, कि काबिले तारीफ एक्टिंग की गई है सभी  सभी अभिनेता द्वारा।

कयामत- City under threat मूवी 2003 में आई थी। यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसको डायरेक्ट किया है हैरी बवेजा ने। यह फिल्म! 1996 की फिल्म द रॉक का एक वर्जन है जिसे हिंदी में बनाया गया है। यह फिल्म अजय देवगन की हिट सीरीज में से एक है। इस फिल्म की सराहना काफी की गई, जनता द्वारा।

अजय देवगन इसमें मुख्य भूमिका में है, और उनके साथ सुनील शेट्टी, नेहा धूपिया, संजय कपूर, अरबाज खान, ईशा कोप्पिकर, आशीष चौधरी, रिया सेन, चंकी, पांडे जैसे बड़े बड़े अभिनेता शामिल है।

इस फिल्म को बनाते वक्त हैरी बवेजा ने प्रियंका चोपड़ा को लीड रोल के लिए ऑफर किया था। लेकिन डेट प्रॉब्लम होने के कारण प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म के साथ नहीं जुड़ पा सकी। चलिए दोस्तों हम आपको बताते हैं इस फिल्म के सबसे पॉपुलर डायलॉग्स जो आज भी काफी लोगों के दिल में बसते हैं। चलिए शुरुआत करते हैं।

चलिए! अब चलते हैं इस फिल्म के लोकप्रिय डायलॉग पर

अजय देवगन:- कभी मुझको हसाए, कभी मुझको रुलाए, मुझे कितना सताती है? वह लड़की बहुत याद आती है।

अजय देवगन:- मेरे जाने के बाद लोग मुझे ज्यादा याद करते हैं।

 

अजय देवगन:- जब बात हिंदुस्तान पाकिस्तान की हो रही हो तो हर हिंदुस्तानी एक तरफ हो जाता है।

 

सुनील शेट्टी:- एक ही तो मुल्क है जहां हिंदुस्तान से गए हुए हर आतंकवादी को कहा जाता है खुशामदीद! खुशामदीद!

 

सुनील शेट्टी:- पुलिस की मार की बात ही निराली गूंगा भी गाय कव्वाली!

 

 सुनील शेट्टी:- ना हिंदुओं से ना मुसलमानों से इस मुल्क में तकलीफ बेईमानों  से है।

 

इस फिल्म के डायलॉग तो पॉपुलर हुए ही हुए। साथ में इस फिल्म के गाने। बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय हुए। इस फिल्म में अभिजीत भट्टाचार्य, कुमार सानू, सोनू निगम, शान, अलका याग्निक जैसे गीतकार ने अपना गीत दिया है।

यह है इस फिल्म के लोकप्रिय डायलॉग, उम्मीद करता हूं, आपको पसंद आया होगा।

अगर आपको भी यह फिल्म पसंद है और आप इ गानों को बहुत पसंद करते हैं। तो उसको लाइक जरूर जरूर कीजिए। और दूसरे दोस्तों के साथ शेयर कीजिए। धन्यवाद!

One thought on “कयामत- City under threat? आज भी लोगों को बहुत पसंद आ रही है। यह फिल्म जाने क्यों?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *