एक जनवरी से किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त मिलेगी वॉयस कॉल की सुविधा, रिलायंस जियो ने किया एलान

दोस्तों नए साल के अवसर पर मुकेश अंबानी ने देशवासियों के एक बहुत ही बड़ा तोहफा दिया है। दरअसल दोस्तों रिलायंस जिओ एक बार फिर से अपने डोमेस्टिक कॉल्स को फ्री करने जा रहा है। जी हां दोस्तों रिलायंस जिओ की कंपनी ने एक बार फिर अपने कस्टमर को फ्री कॉलिंग की सुविधा देगी। रिलायंस कंपनी ने बयान जारी कर कहा है कि 1 जनवरी से सभी जिओ कॉल्स फ्री होंगी। 1 जनवरी के बाद से इंटरकनेक्ट यूजेज चार्जेज नहीं लगेंगे। कंपनी ने अपने बयान में कहा अपने वचन का सम्मान करते ही जैसे ही आईयूसी चार्ज खत्म होंगे वॉयस कॉल फ्री हो जाएंगी।

New Year gift! Reliance Jio voice calls to other networks in India to be  FREE from January 1 | Business News – India TV

इसके साथ ही कंपनी ने साफ किया कि जियो नेटवर्क ऑफ नेट कॉल हमेशा से फ्री थी कंपनी के इस फैसले के बाद 1 जनवरी से रिलायंस जिओ की यूजर्स को वॉइस कॉल के लिए कोई पैसा नहीं देना पड़ेगा अभी तक कंपनी इंटरकनेक्ट यूजेज चार्जेस वसूल कर रही थी।

इसी के साथ कंपनी ने ग्राहकों को भरोसा दिया है कि अगर रेगुलेटर की तरफ से चार्ज लगाए जाएंगे तभी वह चार्ज वसूल करेगा।

बता दें कि सितंबर 2019 में टेलीकॉम रेगुलेटर ट्राई के फैसले के बाद जिओ ने अपने कस्टमर से इंटरकनेक्ट यूसेज चार्ज वसूलने शुरू किए थे। दरअसल ट्राई ने आईयुसी लगाने की डेडलाइन जनवरी 2020 से बढ़ाकर दिसंबर 2020 कर दी थी। लेकिन उस वक्त कंपनी ने कहा था कि अगर रेगुलेटर रिचार्ज नहीं लेगा तो वह भी ग्राहकों से चार्ज नहीं वसूलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *