‘दिल बेचारा’ से पहले कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं संजना सांघी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत एक्ट्रेस संजना संघी स्टारर फिल्म “दिल बेचारा” कल 24 जुलाई को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। सुशांत सिंह राजपूत की यह आखिरी फिल्म है जो उनके चाहने वालों और दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है ।

दिल बेचारा से संजना संघी बतौर लीड एक्ट्रेस अपना डेब्यू कर रही हैं हालांकि आपको बता दें कि उन्होंने इससे पहले भी कई फिल्मों में और विज्ञापनों में काम किया हुआ है।

View this post on Instagram

Shop, don’t steal 🚫❌ [ Part 2/3 ]

A post shared by Sanjana Sanghi | Kizie Basu (@sanjanasanghi96) on

संजना संघी ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से जनरलिज्म का कोर्स किया हुआ है । आपको बता दें कि इस संजना संघी को एक्टिंग का शौक बचपन से ही था । 13 साल की उम्र में बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा ने उन्हें स्कूल में एक्टिंग करते हुए देखा था जिसके बाद उन्होंने संजना को रणबीर कपूर की फिल्म “रॉकस्टार” में एक रोल दिया।

फिल्म रॉकस्टार में रोल करने के बाद लगभग 6 वर्षों बाद संजना इरफान खान की फिल्म “हिंदी मीडियम” में नजर आई थी ।
और हिंदी मीडियम के बाद 2019 में संजना ने फुकरे रिटर्ंस में भी एक छोटा सा किरदार निभाया था । फुकरे रिटर्ंस में संजना एक्टर वरुण शर्मा के साथ चिड़ियाघर में डेट पर जाती हैं । फुकरे रिटर्ंस में उनके कैरेक्टर का नाम कैटी होता है।

Sanjana Sanghi Latest Videos, Video Songs, Movie Trailers ...

फिल्मों के अलावा संजना ने कई विज्ञापनों में भी काम किया हुआ है जिसमें से “डाबर” “सैमसंग” “कोका कोला” जैसे कई ब्रांड शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *