The Kapil Sharma show के फैंस के लिए खुशखबरी वापसी कर सकता है पुराना कलाकार

सोनी टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला शो द कपिल शर्मा शो के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है। द कपिल शर्मा शो में पुराने साथी कलाकार की फिर से वापसी होने वाली है। खबरों की मानें तो मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर दोबारा से शो के साथ फिर से जुड़ने वाले हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच साल 2017 में एक फ्लाइट के दौरान लड़ाई हो गई थी जिसके चलते सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो को छोड़ दिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुनील ग्रोवर द कपिल शर्मा शो के अगले सीजन में वापसी कर सकते हैं। खबरों की मानें तो सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच सुलह सलमान खान ने करवाया है। बहुत कम ही लोग जानते हैं कि सलमान खान इस शो के प्रोड्यूसर भी हैं।

Source

ऐसे में उनकी यही कोशिश रहेगी की शो में सुनील ग्रोवर को फिर से वापस लाया जाए। सुनील दो साल पहले ही कपिल से झगड़े के बाद शो को छोड़ दिया था। इन दोनों की एक टूर के दौरान कहा सुनी हो गई थी। खबरों की माने तो यह भी कहा जाता है कि कपिल ने सुनील ग्रोवर के साथ गाली गलौज के अलावा उन पर जूता भी फेंक कर मारा था।

कपिल शर्मा शो की बात करें तो कुछ समय के लिए फिलहाल यह सो अभी ऑफ एयर हो गया है। और जल्द ही इसका तीसरा सीजन फिर से शुरू होगा। शो को ऑफ एयर करने का फैसला इसलिए किया गया था क्योंकि कपिल पैटरनिटी ब्रेक पर गए हैं। उनकी पत्नी गिन्नी ने एक बेटे को जन्म दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *