सुरेश रैना ने भी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा

दोस्तों आज महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है। उन्होंने यह खबर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से दी है जिसमें उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। उस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट के कुछ अहम पलों को दिखाया गया है।

दोस्तों धोनी के रिटायरमेंट के साथ ही सुरेश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। उन्होंने भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा आपके साथ बेहद शानदार वाह माही दिल से गर्व महसूस करते हैं मैं आपके इस सफर में आपको ज्वाइन कर रहा हूं शुक्रिया भारत जय हिंद

दोस्तों से महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना दोनों ही काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं। दोनों ही आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स में काफी सालों से खेलते हैं। दोस्तों अगर रैना के अंतरराष्ट्रीय करियर पर नजर डालें तो उन्होंने कुल 18 टेस्ट मैच 226 वनडे और 78 t20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

दोस्तों सुरेश रैना अपनी तेज तर्रार पारियों के लिए जाने जाते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वे पहले ऐसे भारतीय क्रिकेटर हैं जिन्होंने t20 में शतक जड़ा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुरेश रैना ने अपना डेब्यु मैच श्रीलंका के खिलाफ खेला था 2005 में और वे आखिरी बार 17 जुलाई 2018 को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे के मुकाबले मैदान पर उतरे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *