सुरेश रैना ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की याद में किया एक भावुक पोस्ट–देखे

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की याद में एक भावुक पोस्ट किया है। यह पोस्ट उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर किया है।

आपने इस वीडियो पोस्ट के माध्यम से सुरेश रैना ने कहा है कि मुझे हमारी सरकार और नेताओं पर पूरा भरोसा है जो तुम्हें न्याय दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे

सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम पर लिखा :- भाई तुम हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहोगे, तुम्हारे फ्रेंड्स तुम्हें सबसे ज्यादा याद करते हैं। मुझे हमारी सरकार और नेताओं पर पूरा भरोसा है जो तुम्हें न्याय दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे तुम एक सच्ची प्रेरणा हो। #justiseSSR

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को अपने बांद्रा वाले स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं है कि उन्होंने फांसी लगाई थी या उनका मर्डर हुआ था। इस केस की छानबीन अब सीबीआई कर रही है।

आईपीएल के लिए दुबई में है सुरेश रैना

दोस्तों कोरोना महामारी के चलते इस बार का आईपीएल को सितंबर में स्थगित कर दिया गया है। और इन दिनों सुरेश रैना दुबई में ही हैं। उनको 19 सितंबर को अपना पहला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है। फिलहाल वह अभी दुबई में क्वॉरेंटाइन में है।

दोस्तों सुरेश रैना ने 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी । उनके साथ साथ महेंद्र सिंह धोनी ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया।

हालांकि अभी महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना आईपीएल में खेलते हुए दिखाई देंगे।

Moments that matter': Suresh Raina posts major throwback photo ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *