सुशांत सिंह राजपूत के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों मे से एक है दिल बेचारा फिल्म!

हां जी दोस्तों आपने अभी सही पढ़ा। सुशांत सिंह राजपूत के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है। दिल बेचारा फिल्म I

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को शुरुआत में आईएमबीडी पर 10 मै से 10 रेटिंग दी गई है । फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया है। यह फिल्म उनके करियर की सबसे अच्छी परफॉर्मेंस में से एक मानी गई है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई की शाम को रिलीज हुई है। वह फिल्म हॉट स्टार प्लस डिजनी पर रिलीज हुई है। यह फिल्म एकदम फ्री है। आप हॉटस्टार पर जाकर देख सकते हैं। फ़िल्म क्रिटिक्स ने दिल बेचारा को अच्छी रेटिंग दी है। वहीं फिल्म के रिलीज होने के 2 घंटे बाद ही दुनिया में सबसे बड़ी रेटिंग अथॉरिटी आईएमबीडी ने दिल बेचारा को 10 मै से 10 रेटिंग दी।  यह 1048 रेटिंग पर आधारित है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत की परफॉर्मेंस ने सबका दिल जीता और सुशांत अपनी एक्टिंग से जाते-जाते सब के दिलों पर राज कर गए।

 

दिल बेचारा फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म पॉपुलर नोबल और हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन आवर स्टार्स से प्रेरित है। संजना संघी ने इस फिल्म में से डेब्यू किया है और इस फिल्म में सुशांत सिंह के ऑपोजिट लीड रोल में हैं। फिल्म में स्वास्तिका मुखर्जी, मिलिंद गुनाजी और सैफ अली खान भी अहम किरदार में हैं।

 

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत एकदम खुश मिजाज दिखे।

फिल्म की कहानी बेहद दिल छू लेने वाली है। फिल्म में सुशांत जब स्क्रीन पर आते हैं तो जनता काफी खुश हो जाती है बहुत बढ़िया उन्होंने एक्टिंग की है। एक पल वह जब वह आप को हंसाते हैं और अगले ही पल आपकी आंखों को नम कर जाते हैं। संजना संघी के साथ सुशांत केंद्र केमिस्ट्री बेहद मजेदार लगी है।

फिल्म में उनका किरदार को निभा रहे सुशांत को पर्दे पर देखना बहुत भाव कर देने वाला है। फिल्म में सुशांत के किरदार का नाम मैनी है। असल जिंदगी से उनका किरदार मिलता-जुलता है। खुश मिजाज और अपनी ही दुनिया में रहने वाला सुशांत सिंह राजपूत इस फिल्म में भी उसने यही प्रदर्शन दिया है।

 

दिल बेचारा मूवी में सुशांत सिंह राजपूत शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन नजर आते हैं

दिल बेचारा मूवी में सुशांत सिंह राजपूत शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन नजर आते हैं वह डीडीएलजे के ऐकोनिक सीन को भी करते दिखे। बता दें कि यह फिल्म काफी लंबे वक्त से रुकी हुई थी। फिल्म को इस साल थियेटर में रिलीज होना था, लेकिन किसी कारणवश यह फिल्म थियेटर में रिलीज नहीं हो पाई। आपको सबको पता ही है कि कोरोनावायरस ने देश पर कितना तगड़ा हमला किया है कि चलते यह फिल्म थिएटर में नहीं लग पाई लेकिन सुशांत सिंह राजपूत कि यह फिल्म हॉटस्टार पर फ्री ऑफ कॉस्ट लगाई गई। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इसे डिजिटल रिलीज किया गया है। तो आप भी इस फिल्म को देखें और कमेंट में बताएं आपको यह फिल्म कैसी दिखी लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *