जानिए कौन है वह लड़की जिसने आईपीएल ऑक्शन के दौरान सबका ध्यान अपनी और केंद्रित किया।

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 14 की नीलामी पूरी हो चुकी है। सीजन 14 की नीलामी में सभी फ्रेंचाइजी ने मिलकर 57 खिलाड़ियों पर बोली लगाई है। इसमें यह कहना गलत नहीं होगा कि इस नीलामी में गेंदबाजों को काफी मुनाफा हुआ है। जहां सभी फ्रेंचाइजी ने मिलकर 57 खिलाड़ियों के ऊपर बोली लगाई है वही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने सबसे कम तीन ही खिलाड़ी को खरीदा है। उनकी टेबल पर कम ही हलचल देखने को मिली। परंतु बावजूद इसके सनराइजर्स हैदराबाद की टेबल खूब चर्चा में आ चुकी है। इसका कारण है टेबल पर मौजूद एक खूबसूरत लड़की जिसने आईपीएल ऑक्शन में सबका ध्यान अपनी ओर केंद्रित कर लिया।

क्या आप जानते हैं कि यह लड़की कौन है अगर नहीं तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि सनराइजर्स हैदराबाद टीम की तरफ से बोली लगाने वाली वह खूबसूरत लड़की कौन थी। जो कि सोशल मीडिया साइट्स पर ट्रेंड कर रही है।

दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि काव्या मालन आईपीएल नीलामी में शामिल हुई हैं। इससे पहले भी काव्य मारन हैदराबाद टीम की तरफ से आईपीएल ऑक्शन में पार्टिसिपेट कर चुकी हैं। यानी कि इससे पहले भी काव्या मारन सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से बोली लगा चुकी हैं।

वे अक्सर अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद को मैच के दौरान सपोर्ट करती हुई भी नजर आई हैं। फिलहाल काव्या मारन अपने पिता के बिजनेस को संभाल नहीं है। काव्या मारन को क्रिकेट खेल से काफी प्यार है। वे अक्सर अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में आती हैं।

इस बार के नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद ने सिर्फ तीन ही खिलाड़ियों को चुना। इन खिलाड़ियों में भारतीय ऑल राउंडर केदार यादव, अफगानिस्तान स्पिनर मुजीब उर रहमान, और कर्नाटक के ऑलराउंडर जगदीश सूचित है। सिर्फ तीन खिलाड़ियों को लेकर ही सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने 25 खिलाड़ियों का कोटा पूरा कर लिया। जबकि इस नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद के पास 6.95 करोड रुपए भी बच गए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *