हरभजन ने शेयर किए रैना की ‘मिसिंग’ के पोस्टर–जानिए क्यों

भारतीय क्रिकेट टीम को आपने खेलों में जबरदस्त प्रदर्शन करते देखा ही होगा। भारतीय टीम के प्लेयर्स मैदान पर तो प्रदर्शन करते ही हैं उसके बाद आपस में मिलजुल कर खूब मौज मस्ती भी किया करते हैं। इस कोविड-19 महामारी के चलते सभी खिलाड़ी अपने अपने घरों पर हैं। पर वे एक दूसरे से सोशल मीडिया साइट्स के जरिए बातचीत करते ही रहते हैं।

आज हम बात करने जा रहे हैं इंडिया टीम के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह की जिन्होंने अपने सोशल मीडिया साइट पर बल्लेबाज सुरेश रैना की मिसिंग यानी गुमशुदा होने कापोस्टर जारी कर दिया है।जिस पर इंडिया टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने एक ऐसा कमेंट किया है जिससे पढ़कर आपकी हंसी छूट जाएगी।

तो चलिए जानते हैं आखिरकार क्यों हरभजन सिंह ने सुरेश रैना की मिसिंग तस्वीर को अपने सोशल मीडिया साइट पर पोस्ट किया है।और उस पर शिखर धवन का क्या कमेंट है।

भज्जी ने एक पेड़ कैंपेन में जारी किया है पोस्टर

दरअसल हरभजन सिंह ने सुरेश रैना का पोस्टर एक चॉकलेट कंपनी के लिए पेड़ पार्टनरशिप के तहत अपने सोशल मीडिया साइट यानी इंस्टाग्राम पर जारी किया है। लेकिन इस पोस्टर के बहाने उन्होंने सुरेश रैना को इंटरनेशनल क्रिकेट में 15 साल होने पर खूब बधाइयां भी दी हैं हैं

हरभजन सिंह ने पोस्टर के कैप्शन में लिखा है कि :- सुरेश रैना भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट में 15 साल पूरे होने का जश्न कहीं और मना रहे हो लेकिन लंबे समय से मेरी उनसे बात नहीं हो पाई है अगर आपको कहीं मिले तो जानकारी शेयर जरूर करें। इस साल मार्च से यह शख्स गुम हो चुका है शायद रैना सीख चुके हो कि खाना कैसे बनाया जाता है लेकिन वह शायद भूल गए हैं कि मैसेज कैसे किया जाता है।

शिखर धवन ने दी किया बेहद फनी कमेंट
हरभजन सिंह के पोस्ट करने के बाद उनके फैंस ने उस पर जमकर कमेंट और लाइक किए।उनके इस पोस्ट पर तकरीबन ढाई लाख लोगों ने लाइक किया। जब शिखर धवन ने इस पोस्ट को देखा तो उन्होंने भी एक बेहद फनी कमेंट किया। उन्होंने कमेंट में लिखा है कि “ब्याह के बाद सब गायब हो जाते हैं पाजी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *