जानिए आखिर किन वजह के चलते नहीं बन पा रही है हेरा फिर 3

क्या आपके मन में भी विचार आता है कि बॉलीवुड की बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में से एक “हेरा फेरी” “फिर हेरा फेरी” का तीसरा पार्ट क्यों नहीं आ रहा है। दोस्तों आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि क्या कारणों के चलते फिल्म फिर हेरा फेरी का तीसरा पाठ नहीं बन पा रहा है।

दोस्तों बॉलीवुड की माइलस्टोन कॉमेडी फिल्मों में से एक हेराफेरी के तीसरे पाठ का इंतजार लोगों को एक बहुत ही लंबे अरसे से है।

फिल्म हेरा फेरी को 31 मार्च 2000 में रिलीज किया गया था। इस फिल्म में परेश रावल, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, तब्बू अन्य कई स्टार्स शामिल थे। लोगों ने इस फिल्म को काफी पसंद भी किया था। इस फिल्म की पॉपुलैरिटी को देखते हुए इस फिल्म के निर्देशकों ने इस फिल्म का सेकंड पार्ट फिर हेरा फेरी 9 जून 2006 को रिलीज किया। इसके दूसरे पाठ को भी लोगों ने बहुत ही प्यार दिया।

इसी पापुलैरिटी को देखते हुए फिल्ममेकर फिरोज नाडियावाला ने इस फिल्म का तीसरा पाठ बनाना चाहते थे। इसी को लेकर उन्होंने फिल्म स्टार अक्षय कुमार से बात भी की थी।

Hera Pheri 3 confirmed; Akshay Kumar, Suniel Shetty, Paresh Rawal to begin  shooting soon - bollywood - Hindustan Times

परंतु मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म को लेकर अक्षय ने अपने 2 शर्तें रखी थी पहली शर्त तो यह थी कि इस फिल्म का 70% प्रॉफिट शेयरिंग उन्हें मिले। और दूसरी शर्त की इस फिल्म को डायरेक्टर राज शांडिल्य डायरेक्ट करें। फिरोज नाडियावाला ने इसके बाद डायरेक्टर राज शांडिल्य से फिल्म डायरेक्ट करने की बात भी की थी परंतु हेरा फेरी और फिर हेरा फेरी को मिली सफलता को देखते हुए राज ने इस फिल्म को डायरेक्ट करने से मना कर दिया। उनका यह तर्क था कि वे इतने लीजेंडरी फिल्म के साथ सही से इंसाफ नहीं कर सकेंगे इसलिए वे इस फिल्म को डायरेक्ट नहीं कर सकते।

आपको बता दें कि फिर हेरा फेरी डायरेक्ट करने वाले नीरज वोरा इस फिल्म का तीसरा पाठ भी डायरेक्ट करने वाले थे परंतु साल 2017 में ब्रेन स्ट्रोक के चलते उनकी मृत्यु हो जाने के कारण यह फिल्म फिर से अटक गई।

Neeraj Vora: Actor-director Neeraj Vora passes away at 54

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *